Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

IBPS RRB Exam Admit Card 2020 जारी, आईबीपीएस आरआरबी एडमिट कार्ड यहां से करें डाउनलोड

IBPS RRB Exam Admit Card 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सिलेक्शन ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। जिन उम्मीदवारों ने आईबीपीएस आरआरबी एग्जाम 2020 के लिए आवेदन किया था, वे अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट - ibps.in - पर जाएं। उम्मीदवार नीचे दिए गए डाइरेक्ट लिंक से भी एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड के साथ लॉगिन करना होगा।

Click Here For Download Admit Card

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे कॉल लेटर में दी गई परीक्षा की तारीख, समय और स्थल का पता दें। परीक्षा के लिए दिए गए जरुरी निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Read More: इंडिया एग्जिम बैंक में मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

Read More: असिस्टेंट इजीनियर के पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन सहित पूरी डिटेल्स

परीक्षा से एक दिन पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा से एक दिन पहले परीक्षा स्थल पर जाएँ ताकि वे परीक्षा के दिन समय पर (कॉल लेटर पर छपे अनुसार) रिपोर्ट कर सकें। देर से आने वालों को अनुमति नहीं दी जाएगी।

उम्मीदवारों को परीक्षा स्थल पर आईबीपीएस आरआरबी एडमिट कार्ड लाना चाहिए, साथ ही उनकी हाल की पासपोर्ट साइज फोटो भी विधिवत उस पर चिपकाई जानी चाहिए।

Read More: प्रवर्तन अधिकारी/लेखा अधिकारी भर्ती परीक्षा के लिए एग्जाम सिटी बदलने का मौका

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कैलकुलेटर (अलग या घड़ी के साथ), किताबें, नोट बुक या लिखित नोट्स, सेल फोन (कैमरा सुविधा के साथ या बिना), या किसी अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण का उपयोग परीक्षा के दौरान नहीं किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/3n3jeUN
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support