Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

SCCL में 88 हजार 585 पदों पर निकली भर्ती फर्जी है

FAKE SCCL recruitment notification : साउथ सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिडेट (South Central Coalfields Limited) (SCCL) में पिछले दिनों 88 हजार 585 पदों के लिए निकली भर्ती प्रक्रिया फर्जी है। इन पदों के लिए जो नोटिफिकेशन जारी किया गया था उसमें 35 साल तक के उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए थे। अब, इन पदों के लिए जारी नोटिफिकेशन को फर्जी करार दिया है। कोल इंडिया ने जारी एक ट्वीट में स्पष्ट करते हुए कहा है कि साउथ सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिडेट उसकी सहायक कंपनी नहीं है। अपने ट्वीट में कोल इंडिया ने कहा कि कंपनी ने इतने पदों के लिए कोई नोटिफिकेशन जारी नहीं किया है और न ही South Central Coalfields Limited का हमसे कोई संबंध नहीं है। यह एक फर्जी नोटिफिकेशन है।

pic.twitter.com/55RIQHoGNy— Coal India Limited (@CoalIndiaHQ) August 17, 2019

कंपनी की ओर से जारी फर्जी नोटिफिकेशन में 8वीं पास से ग्रेजुएट उम्मीदवारों से 88 हजार 585 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए थे। सैलेरी 20 हजार से 56 हजार रुपए प्रति माह दी जा रही थी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 नवंबर, 2019 थी। आवेदन फीस के रूप में सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों से 300 रुपए लिए जाने थे, जबकि आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को फीस के रूप में 180 रुपए अदा करने थे। ट्वीट में Coal India ने उम्मीदवारों को सलाह दी है कि वे इन पदों के लिए आवेदन नहीं करें और न ही किसी प्रकार का कोई भुगतान फीस के रूप में करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Z6uGSM
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support