Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Railway Recruitment: रेलवे में ग्रुप डी भर्ती: आवेदन रद्द होने के बाद सुधार का मौका

Railway Recruitment: रेलवे भर्ती बोर्ड ने रेलवे में ग्रुप डी के लिए आवेदन करने वाले उन अभ्यर्थियों को त्रुटि सुधार का अवसर उपलब्ध करवाया है जिनके आवेदन विभिन्न कारणों से निरस्त हो चुके हैं। यह अभ्यर्थी नौकरी की दौड़ में बने रहने के लिए 23 अगस्त तक अपने आवेदन पत्र की कमियों को दुरुस्त कर सकते हैं।

रेलवे में ग्रुप डी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया मार्च 19 में हुई थी। इसके तहत पूरे देश में एक लाख तीन हजार 769 पदों पर भर्ती की जानी है। ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि समाप्त होने के बाद आवेदन जांच में हजारों अभ्यर्थियों के फोटो व हस्ताक्षर सहित अन्य कमियों की वजह से आवेदन निरस्त कर दिए गए थे। रेलवे भर्ती बोर्ड ने इसकी सूचना भी अभ्यर्थियों को दे दी थी।

रेलवे ने पूरे देश में अभ्यर्थियों की आपत्तियों के बाद उन्हें आवेदन पत्र में रह गई त्रुटियों का सुधार का मौका मुहैया कराया है। संशोधन के लिए रेलवे भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर अभ्यर्थी अपने संशोधित फोटो को अपलोड कर सकते हैं, इसके अलावा हस्ताक्षर के नमूने सहित अन्य त्रुटियों में भी सुधार किया जा सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2NgoUMg
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support