Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

यूपीएससी सीएपीएफ भर्ती के लिए नोटिफिकेशन स्थगित, जानें पूरी डिटेल्स

संघ लोक सेवा आयोग ने सीएपीएफ भर्ती 2020 के लिए नोटिफिकेशन को स्थगित कर दिया है। यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन ने इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट पर सूचना दी है, जिसमें कहा गया है कि 22 अप्रैल को जारी होने वाला यूपीएससी सीएपीएफ नोटिफिकेशन फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। अगले आदेश तक यह स्थगित रहेगा। स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि किसी भी तरह की अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in चेक करते रहें।

यूपीएससी के पहले जारी एग्जाम कैलेंडर के अनुसार सीएपीएफ प्री परीक्षा 9 अगस्त को आयोजित की जानी थी। इससे पहले यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन ने कंबाइंड मेडिकल सर्विस एग्जाम नोटिफिकेशन जो 8 अप्रैल को जारी होने वाला था उसे भी स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा यूपीएससी ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण इंटरव्यू भी स्थगित कर दिए हैं। आपको बता दें कि उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, शारीरिक दक्षता परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इस भर्ती के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आयु की अधिकतम सीमा 25 वर्ष है। एससी, एसटी वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट मिलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/2Y01EHp
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support