Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Sarkari Naukri 2020: 10वीं पास के लिए निकली सरकारी बैंक में भर्ती, फ्री में करें अप्लाई

10वीं पास युवा जो सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए खुशखबरी है। इंडियन ओवरसीज बैंक (IOB) ने 10वीं पास कर चुके उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकाली है।

इस वैकेंसी के तहत 24 सिक्योरिटी गार्ड की भर्ती की जानी है। चयनित उम्मीदवारों का वेतनमान 9560–18545 प्रति माह होगा। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 अप्रैल निर्धारित की गई है।

भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पास 10वीं पास का सर्टिफिकेट का होना अनिवार्य है। इसके लिए 18 वर्ष से लेकर 28 वर्ष तक की आयु के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Sarkari Naukri 2020: 10वीं पास के लिए निकली बम्पर सरकारी नौकरी, 3745 पदों पर होगी भर्ती

इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवार फ्री में भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आईओबी की आधिकारिक वेबसाइट www.iob.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन टेस्ट और फिजिकल फिटनेस टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। 100 अंकों के ऑनलाइन टेस्ट में ऑब्जेक्टिव टाइप सवाल होंगे। इसमें पास हो जाने पर उम्मीदवार को फिजिकल फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा।

आधिकारिक वेबसाइट के लिए यहां क्लिक करें ।

भर्ती से जुड़े आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/2RfMSYT
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support