Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

ISRO में हो रही है बिना परीक्षा के 100 पदों पर भर्ती, सिर्फ इंटरव्यू देकर पा सकते हैं जॉब

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने ग्रेजुएट अपरेंटिस और तकनीशियन अपरेंटिस के पदों के लिए IPRC अपरेंटिस भर्ती 2023 की घोषणा की है। आधिकारिक सूचना के लिए, iprc.gov.in पर जाएं। IPRC द्वारा सूचीबद्ध 100 पदों के लिए, 11 फरवरी, 2023 को वॉक-इन इंटरव्यू निर्धारित किया गया है। वॉक-इन इंटरव्यू के लिए, उम्मीदवारों को IPRC महेंद्रगिरि में उपस्थित होना होगा। सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच इंटरव्यू आयोजित किए जाएंगे। प्रशिक्षण की अवधि एक वर्ष की होगी। आप को बता दे की तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले के महेंद्रगिरि में स्थित इसरो प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स (IPRC), इसरो के लॉन्च व्हीकल और अंतरिक्ष यान कार्यक्रमों के लिए तरल प्रणोदन के क्षेत्र में अग्रणी केंद्र है। इसरो प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स (IPRC) के पास पृथ्वी संग्रहणीय के अनुसंधान और विकास की जिम्मेदारी है।

ISRO में हो रही है बिना परीक्षा के 100 पदों पर भर्ती, सिर्फ इंटरव्यू देकर पा सकते है जॉब

सामान्य जानकारी -
संगठन का नाम - इसरो प्रोपल्सन कॉम्प्लेक्स (आईपीआरसी)
कुल रिक्तियां - 100 पद
वॉक-इन दिनांक- 11 फरवरी, 2023
चयन प्रक्रिया - वॉक-इन इंटरव्यू और मेरिट के आधार पर
आधिकारिक वेबसाइट - www.iprc.gov.in

शैक्षणिक योग्यता -
प्रासंगिक इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में स्नातक इंजीनियरिंग/ कृपया सम्पूर्ण जानकारी के लिए आधिकारिक https://bit.ly/3YgstDu वेबसाइट देखें।

यह भी पढ़ें - हरियाणा लोक सेवा आयोग (HPSC) में सरकारी नौकरी का मौका, जानें जरुरी योग्यता
यह भी पढ़ें- सीए मई-जून, 2023 के लिए पंजीकरण प्रक्रिया प्रारम्भ, इस तरह करें अपना ऑनलाइन आवेदन

आवेदन कैसे करें ?
सबसे पहले आवेदक आईपीआरसी वेबसाइट (https://bit.ly/3YgstDu) के करियर पेज पर जा जाये और आवेदन पत्र डाउनलोड करें।
आवेदकों को आवेदन पत्र को साफ-सुथरा और सही ढंग से भरना होगा और जन्म तिथि, योग्यता, आरक्षण (यदि कोई हो), पिछले अनुभव आदि से संबंधित प्रमाणपत्रों की स्व प्रमाणित प्रतियों को संलग्न करना होगा।
आवेदकों को विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को साथ लाना होगा आवेदन जमा करने के लिए निर्धारित तिथि और समय पर इसरो प्रोपल्शन कॉम्प्लेक्स (IPRC), महेंद्रगिरि, तिरुनेलवेली जिला, तमिलनाडु में व्यक्तिगत रूप से प्रमाण पत्र की मूल और प्रतियां सहित जाना होगा।
आवेदकों को एक वैध फोटो आईडी प्रमाण ले जाना होगा, जैसे आधार, मतदाता पहचान पत्र आदि।

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/3YizHGO
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support