Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Latest Bank Jobs 2019: विभिन्न केटेगरी में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, यहां पढ़ें

Latest Bank Jobs 2019 : सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने अधिकारियों की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। विभिन्न केटेगरी में विशेषज्ञ श्रेणी के लिए केंद्रीय बैंक अधिकारीयों की भर्ती की जाएगी। इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन से पूर्व आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें।

सेंट्रल बैंक एसओ भर्ती के लिए आवेदन ऑनलाइन मोड के माध्यम से आमंत्रित किए जा रहे हैं । पात्र और इच्छुक उम्मीदवार Central Bank SO Recruitment 2019 के लिए http://bit.ly/2JiuQl0 पर 30 अक्टूबर से आवेदन कर सकते हैं। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 21 नवंबर 2019 है।

बैंक अपनी वेबसाइट पर विस्तृत सेंट्रल बैंक एसओ अधिसूचना जल्द ही अपलोड करेगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती 2019 की शैक्षिक योग्यता, रिक्ति विवरण और अन्य अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि शुरू - 30 अक्टूबर 2019
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि - 21 नवंबर 2019

आवेदन कैसे करें
पात्र उम्मीदवार 30 अक्टूबर से 21 नवंबर 2019 तक सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/2JiuQl0 पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2oZpuEr
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support