Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Bank Jobs 2023: इस बैंक में निकली है भर्ती, बैंक जॉब के लिए यहां करें आवेदन

Bank Jobs 2023: नेशनल हाउसिंग बैंक ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट https://bit.ly/3R0iu2J पर एक भर्ती अधिसूचना प्रकाशित की है। जो कैंडिडेट्स इस बैंक जॉब्स के लिए इच्छुक हैं और आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 13 मई, 2023 है। नेशनल हाउसिंग बैंक ने कई पदों पर भर्ती निकाली है। पात्र और इच्छुक आवेदक समय सीमा से पहले निर्धारित प्रपत्र में आवेदन कर सकते हैं। इस वैकेंसी की एक विशेषता यह है कि आप 59 वर्ष की आयु तक आवेदन कर सकते हैं और मासिक वेतन 3.5 लाख रुपये है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता के अलावा कुछ अनुभव होना जरूरी है। कृपया सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करने के बाद ही आवेदन पूरा करें। बता दे सीनियर प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर और प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर के पद पर कुल 40 उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी।

 

नेशनल हाउसिंग बैंक भर्ती 2023 आयु -सीमा ?

वरिष्ठ परियोजना वित्त अधिकारी 40 से 59 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा परियोजना वित्त अधिकारी के लिए 35 से 59 वर्ष वर्ष के बीच होनी चाहिए

नेशनल हाउसिंग बैंक भर्ती 2023 के लिए योग्यता ?

किसी भी विषय से स्नातक होना चाहिए और कम से कम 15 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। सीए, आईसीडब्ल्यूए और एमबीए (वित्त) वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी। परियोजना वित्त अधिकारी पद के लिए 10 वर्ष का अनुभव। कृपया अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना देखें।

यह भी पढ़ें- Indian Army Recruitment: भारतीय सेना में नौकरी पाने का मौका, जानिए कैसे करें आवेदन

 
nhb_a.jpg


नेशनल हाउसिंग बैंक भर्ती 2023 के लिए वेतन भत्ते ?

नेशनल हाउसिंग बैंक में वरिष्ठ परियोजना वित्त अधिकारी के पद पर चयनित होने पर वेतन 3.5 लाख रुपये है। प्रोजेक्ट फाइनेंस ऑफिसर के पद का वेतन 2.5 लाख रुपये है।

नेशनल हाउसिंग बैंक भर्ती 2023 के लिए आवेदन शुल्क ?

वरिष्ठ परियोजना वित्त अधिकारी के पद पर आवेदन करने के लिए सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 850 रुपये का शुल्क देना होगा। SC, ST, PWBD उम्मीदवारों को पद के लिए आवेदन करने के लिए 175 रुपये का भुगतान करना होगा।

यह भी पढ़ें- 6 नए मेडिकल कॉलेजों को मिली मंजूरी, अब एमबीबीएस की सीटें हुई 1 लाख से अधिक

 


from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/40nOyAl
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support