Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Paytm करेगा 5,000 कॉलेज स्टूडेंट्स की भर्ती, जॉब के साथ जीत सकते है 1 लाख रुपए तक का कैश प्राइज

Paytm मॉल का 'कैंपस आइकन प्रोग्राम' का दूसरा एडिशन लॉन्च हो चुका है। इस बार इस प्रोग्राम का लक्ष्य 5000 कॉलेज स्टूडेंट्स को भर्ती करना है। आपको बता दें इसके द्वारा स्टूडेंट्स की व्यवसायिक क्षमताओं बढ़ाया जाता है। इसमें शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को टेक्नोलॉजी, मार्केटिंग और सेल्स के क्षेत्र के अलग—अलग काम दिए जाएंगे, जो कि उनकी स्किल्स को बढ़ाने में मदद करेंगे। मार्केट इंडस्ट्री पर बेस्ड यह लर्निंग प्रोग्राम 5 हफ्तों का होता है।

10 अक्टूबर को होगी 'कैंपस आइकन प्रोग्राम' के टॉप परफॉमर की घोषणा
'कैंपस आइकन प्रोग्राम' के टॉप परफॉमर की घोषणा 10 अक्टूबर को दिल्ली-एनसीआर में Paytm कैंपस में होने वाले एक कार्यक्रम में की जाएगी। टॉप स्टूडेंट्स को ईनाम के रूप में 1 लाख रुपए तक का कैश प्राइज और Paytm मॉल में फुल टाइम जॉब ऑफर की जाएगी। बता दें पेटीएम ने इस प्रोग्राम का सबसे पहले साल 2007 में लॉन्च किया था, उस समय इसके तहत 2,200 स्टूडेंट्स को भर्ती किया गया था।

प्रोग्राम का लक्ष्य— अधिक से अधिक स्टूडेंट्स तक अपनी पकड़ बनाना
इस प्रोग्राम के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए Paytm मॉल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अमित सिन्हा ने कहा कि हमारे कैंपस आइकन प्रोग्राम का पहला एडिशन बेहद सफल रहा था, जिसमें देश भर के कॉलेजों के हजारों स्टूडेंट्स ने पार्टिसिपेट किया था। इस साल हम और ज्यादा स्टूडेंट्स तक पहुंचना चाहते हैं और कैंपस आइकन को सबसे बड़े कैंपस कनेक्ट प्रोग्राम में से एक बनाना चाहते हैं।

यहां से फाइल कर सकते है अपना नॉमिनेशन
इसके साथ पेटीएम आने वाले टाइम में इंटेल इंडिया के साथ मिलकर वेबिनार का आयोजन करने वाली है, जिसका उद्देश्य स्टूडेंट्स को टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की बारीकियों से अवगत कराना है। अगर आप पेटीएम मॉल की इस प्रोग्राम का हिस्सा बनना चाहते है तो campusicon.paytmmall.com पर लॉग ऑन कर अपना नॉमिनेशन फाइल कर सकते हैं। बता दें Paytm मॉल कैंपस आइकन रजिस्ट्रेशन फिलहाल 25 राज्यों में 6,000 कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए लाइव है।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2uPiZmv
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support