Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

TNTRB - असिस्टेंट प्रोफेसर के 186 पदाें पर निकली वैकेंसी, करें अावेदन

TNTRB Assistant Professor Recruitment 2018, तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNTRB ) ने गवर्नमेंट लॉ कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त 186 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 6 अगस्त 2018 तक आवेदन कर सकते हैं।

तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNTRB ) में रिक्त पदाें का विवरणः

असिस्टेंट प्रोफेसर ( Assistant Professor ) -186 पद

 

TNTRB Assistant Professor के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए योग्यता मानदंड व शैक्षणिक योग्यताः

असिस्टेंट प्रोफेसर- उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में 55% अंकों के साथ लॉ पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए और नेट योग्यता होनी चाहिए. उम्मीदवार को बार काउंसिल में एक वकील के रूप में नामांकित होनी चाहिए, इसके साथ ही पद से सम्बंधित विस्तृत शैक्षणिक योग्यता की जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें।

आयु सीमा:

42 साल

तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNTRB ) Assistant Professor के रिक्त पदाें पर आवेदन कैसे करेंः

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार उम्मीदवार 6 अगस्त 2018 तक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। वैसे उम्मीदवार जो एक से अधिक पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें प्रत्येक पद के लिए आवेदन पत्र भेजनी होगी। इस सम्बन्ध में विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार अधिसूचना के लिंक को देखे सकते हैं।


महत्वपूर्ण तिथियां:

• अधिसूचना जारी होने की तिथि: 18 जुलाई 2018

• ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन जमा करने की प्रक्रिया आरंभ होने की तिथि : 23 जुलाई 2018

• आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 6 अगस्त 2018

Tamilnadu Teacher Recruitment Board Notification:

तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNTRB ) ने गवर्नमेंट लॉ कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसर के रिक्त 186 पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

तमिलनाडु टीचर रिक्रूटमेंट बोर्ड ( TNTRB ) का परिचयः

तमिलनाडु सरकार ने स्कूल शिक्षा के संबंधित विभागों में माध्यमिक ग्रेड शिक्षक, बीटी, पीजी, विशेष शिक्षक, कंप्यूटर प्रशिक्षकों, कृषि प्रशिक्षकों और एईईओ जैसे विभिन्न क्षेत्रों के तहत उम्मीदवारों के चयन के लिए विभिन्न परीक्षा आयोजित करने के लिए शिक्षकों की भर्ती बोर्ड का गठन किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2LBhsHB
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support