Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

पंजाब रेजिमेंटल सेंटर भर्ती रैली 6 अक्टूबर से

पंजाब रेजिमेंटल सेंटर (Punjab Regimental Centre) 6 से 9 अक्टूबर तक रामगढ़ कैंट में भर्ती रैली का आयोजन करेगा। सेना के प्रवक्ता गगनदीप कौर ने बुधवार को बताया कि इस भर्ती रैली में स्पोर्टसमैन, सिपाही जनरल ड्यूटी, सिपाही कलर्क और ट्रेडमैन के लिए सेवारत, सेवानिवृत, सैनिक विधवाओं, युद्व विधवाओं के बच्चों तथा सेवारत और सेवानिवृत सैनिकों के परिजनों के लिए 6 से 9 अक्टूबर तक रामगढ़ कैंट में भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है। यह भर्ती युनिट हैडक्वाटर कोटे के तहत होगी।

कौर ने बताया कि सैनिक जनरल ड्यूटी श्रेणी के लिए उम्मीदवार के 10वीं कक्षा में प्रत्येक विषय में कम से कम 33 प्रतिशत और पूर्ण योग 45 प्रतिशत होने चाहिए। कलर्क के लिए 12वीं कक्षा में प्रत्येक विषय में कम से कम 50 प्रतीशत और पूर्ण योग 60 प्रतिशत होने चाहिए। ट्रेडमैन के लिए उम्मीदवार दसवीं पास हो। सैनिक जनरल ड्यूटी के लिए आयु सीमा 17 से 21 वर्ष और क्लर्क और ट्रेडमैन के लिए 17 से 23 वर्ष है। उम्मीदवार अपने साथ शिक्षा, चरित्र जाति व अन्य प्रमाण पत्रों के साथ अपनी फोटो की 20-20 प्रतियां लेकर आएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2l440Em
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support