Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

NCRTC Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 42 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

NCRTC Recruitment 2019: नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/38kqRz0 पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। पात्रता और अन्य जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को जरूर पढ़ें।

NCRTC Recruitment 2019 के लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 दिसंबर 2019 है। इस भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत डीजीएम/बिल्डिंग कंसट्रक्शन का 1 पद, सीनियर डीजीएम/इनवायरमेंट का 1 पद और जूनियर इंजीनियर-II (सिविल) के 40 पद शामिल हैं। कुल मिलाकर 42 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। शैक्षणिक योग्यता, एग्जाम पैटर्न, उम्र सीमा, चयन प्रक्रिया, सैलरी के संबंध में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट जरूर देखें।

NCRTC Recruitment 2019 के लिए ऐसे करें आवेदन
जूनियर इंजीनियर समेत अन्य पदों पर आवेदन करने के लिए सबसे पहले नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (NCRTC) की आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/38kqRz0 पर जाएं। यहाँ वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे NCRTC Recruitment 2019 के लिंक पर क्लिक करें। NCRTC Recruitment 2019 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा। नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करें। सबमिट बटन पर क्लिक करते ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया की प्रक्रिया संपन्न हो जाएगी। आगे की जरूरत के लिए उम्मीदवार रजिस्ट्रेशन का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2LvUzav
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support