Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

यहां निकली नर्सिंग स्टाफ के लिए भर्ती, जल्दी करें आवेदन

अगर आप नौकरी करी तलाश कर रहे हैं तो आपके पास मौका है। मालाबार कैंसर सेंटर ने नर्सिंग असिस्टेंट व अन्य पदों सहित कुल 09 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। अगर आप इन पदों के लिए योग्य हैं और आवेदन करना चाहते हैं तो उम्मीदवार 10 अगस्त 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए मालाबार कैंसर सेंटर की आधिकारिक वेबसाइट http://www.mcc.kerala.gov.in/ देखें।

अधिक जानकारी के लिए ये अधिसूचना देखें।

पदों का विवरण -

कुल पदों की संख्या - 09

पद का नाम व संख्या-

मेडिकल रिकॉर्ड्स असिस्टेंट - 01

टेक्निकल क्लीनिकल लैब सर्विसेज – 02

स्टाफ नर्स - 01

नर्सिंग सुप्रीटेनडेंट – 01

नर्सिंग असिस्टेंट - 04

योग्यता -

मेडिकल रिकॉर्ड्स असिस्टेंट के पदों के लिए योग्यता हॉस्पिटल डॉक्यूमेंटेशन/मेडिकल रिकार्ड्स टेक्नोलोजी में डिप्लोमा या बीएससी या इसके समकक्ष कोई डिग्री होनी चाहिए।

टेक्निकल क्लीनिकल लैब सर्विसेज के पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता बीएससी एमएलटी की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही क्लिनिकल लैब / क्लिनिकल माइक्रोबायोलॉजी लैब / ब्लड बैंक / क्लिनिकल रिसर्च लैब / पैथोलॉजी लैब में 3 साल का अनुभव होना चाहिए। इसके साथ ही किसी प्रतिष्ठित हॉस्पिटल में क्लिनिकल लेबोरेटरी में कार्य का अनुभव होनी चाहिए।

नर्सिंग सुप्रीटेनडेंट के पदों के लिए योग्यता बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही किसी प्रतिष्ठित मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में 10 साल काम करने का अनुभव भी होना चाहिए।

योग्यता से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें।

वेतनमान -

13210-22360/- रुपये - मेडिकल रिकॉर्ड्स असिस्टेंट

13210-22360/- रुपये - टेक्निकल क्लीनिकल लैब सर्विसेज

18740-33680/- रुपये- नर्सिंग सुप्रीटेनडेंट

9190-15780/- रुपया - नर्सिंग असिस्टेंट

13900 – 24040/- रुपये- स्टाफ नर्स

एेसे करें आवेदन -

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो मालाबार कैंसर सेंटर की आधिकारिक वेबसाइट http://www.mcc.kerala.gov.in/ से आवेदन पत्र डाउनलोड लें और पूर्णरूप से भरकर सभी जरूर कागजों के साथ10 अगस्त 2018 तक निम्न पते पर भेज दें।

आवेदन पत्र भेजने का पता -

डायरेक्टर, मालाबार कैंसर सेंटर, मुझिक्कारा पीओ, थलसेरी, केरल-670103.

आवेदन भेजने की लास्ट डेट -10 अगस्त 2018

इन पदों पर भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए मालाबार कैंसर सेंटर की आधिकारिक वेबसाइट http://www.mcc.kerala.gov.in/ देखें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2LqbCfm
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support