Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

419 पद पर अससटट परफसर क भरत 26 जन ह आवदन क अतम तरख

assistant professor recruitment 2023. गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में 419 पदों पर असिस्टेंट प्रोफेसरों (Assistant Professor) की भर्ती निकली है। यह भर्ती कांट्रेक्ट बेस पर 10 माह के लिए की जा रही है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है। अच्छी बात यह है कि परफॉर्मेंस के आधार पर असिस्टेंट प्रोफेसरों का कांट्रेक्ट बढ़ाया भी जाएगा।

 

यह योग्यता जरूरी

गौतम बुद्ध यूनिवर्सिटी (Gautam Buddha University) में सहायक प्रोफेसरों के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में पीएचडी होना चाहिए। चयनित असिस्टेंट प्रोफेसरों को यूनिवर्सिटी (gbu.ac.in) की अलग-अलग फेकल्टी में पदस्थ किया जाएगा। इनमें सूचना और संचार प्रौद्योगिकी, स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, स्कूल और वोकेशनल स्टडीज एंड एप्लाइड साइंसेज, स्कूल ऑफ लॉ, जस्टिस एंड गवर्नेंस, स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी और स्कूल ऑफ मैनेजमेंट में भेजा जाएगा।

 

यहां देखें विज्ञापन (advertisement)

यहां देखें आवेदन पत्र (application form for assistant professor)

 

 

आवेदन की प्रक्रिया

असिस्टेंट प्रोफसरों के पदों पर आवेदन की प्रक्रिया चल रही है। यह प्रक्रिया 26 जून तक चलेगी। चयन प्रक्रिया में शामिल होने के लिए सामान्य, इडब्ल्यूएस उम्मीदवारों को आवेदन के साथ एक हजार रुपए का शुल्क भरना होगा। वहीं अन्य वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपए आवेदन शुल्क के साथ देना होंगे।

 

ऐसे करें आवेदन

आवेदन के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट gbu.ac.in पर जाएं। इसके बाद असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की लिंक पर क्लिक करें। पर्सनल डिटेल्स भरने के बाद फॉर्म को सबमिट कर दें। इसेक बाद डाक्यूमेंट्स अपलोड कर दें और फाइल सबमिशन पर क्लिक कर दें। फॉर्म की एक प्रति डाउनलोड करके अपने पास रख लें। आप इसका प्रिंट भी निकाल सकते हैं।

 

gbu.png

करियर से जुड़ी अन्य जानकारी

असिस्टेंट प्रोफेसरों सहित कई सरकारी पदों पर निकली भर्ती, यहां देखें JOB List
Teacher recruitment: 581 पदों पर निकली शिक्षकों की भर्ती, आज ही करें आवेदन
teacher recruitment: वरिष्ठ अध्यापकों की भर्ती, ग्रुप-सी और ग्रुप-डी की आंसर की जारी

यह भी पढ़ेंः

टूरिज्म और होटल मैनेजमेंट में करियर, 5 स्टार होटलों में भी मिलता है शानदार जॉब
पहले ही प्रयास में IAS ऑफिसर बनना है तो आज से ही बनाना होगी रणनीति
MBA के बाद बैंकिंग और फाइनेंस के क्षेत्र में मिलते हैं बड़े ऑफर , यह भी हैं ऑप्शन्स
staff nurse recruitment 2023: स्टाफ नर्स भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित, देखें एग्जाम शेड्यूल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://bit.ly/45XGxGB
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support