Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

सरकार ने निकाली टीचर्स के 17 हजार पदों की भर्ती, यहां करें आवेदन

सरकार की ओर से टीचर्स के 17 हजार पदों की भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती सरकार की ओर से टीचर्स के 17 हजार पदों की भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड (व्यापमं) के द्वारा निकाली गई है। इस भर्ती के तहत हाई स्कूल टीचर्स के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन टीचर्स के 17 हजार उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 25 सितंबर 2018 से पहले आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियां इस प्रकार है—


पद का का नाम और सैलरी
हाईस्कूल टीचर के पदों की इस भर्ती में लिखित परीक्षा के अधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जा रहा है। चयनित होने वाले उम्मीदवारों की 36200 रुपये प्रति माह के साथ अन्य भत्ते दिए जाएंगे।

 

 

शैक्षणिक योग्यता
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को बीएड के साथ पोस्ट ग्रेजुएट किया होना जरूरी है।


आवेदन करने के लिए आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से 40 साल तक के बीच में होनी चाहिए।


आवेदन फीस
इस भर्ती में आवेदन करने के लिए जनरल वर्ग के उम्मीदवारों के लिए फीस 500 रुपये और ओबीसी-एसी-एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये फीस का तय की गई है। उम्मीदवार इस भर्ती के लिए फीस ऑनलाइन माध्यम से जमा करवा सकते हैं।


इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तिथि- 25 सितंबर 2018

चयन प्रक्रिया— इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

 

एयर इंडिया में निकली सीधी भर्ती

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) की ओर से सीधी भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती 64 सिक्‍योरिटी एजेंट्स पदों पर निकाली गई है। इस भर्ती में सिक्योरिटी एजेंट्स को लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जा रहा है। इस भर्ती में चयन में चयनित उम्मीदवारों को गोवा एयरपोर्ट पर नियुक्त किया जाएगा। हालांकि यह भर्ती पूरी तरह से सरकारी नहीं बल्कि इन पदों के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया जा रहा है जिसका कार्यकाल तीन साल का होगा। एआईएटीएसएल की इस भर्ती के वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेने की आखिरी तारीख 29 और 30 सितंबर 2018 है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2MCSbwt
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support