Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

अभिनेता मनोज बाजपेयी के घर आई खुशी, छोटे भाई ने किया यह काम

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उनके छोटे भाई सुजीत कुमार बाजपेयी को केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्रालय में सीधी भर्ती के तहत संयुक्त सचिव पद नियुक्ति दी गई है। अभिनेता ने कहा कि परिवार में सुजीत की नियुक्ति को लेकर खुशी का माहौल है। हम जानते हैं कि वह मेहनती और ईमानदार व्यक्ति है। मनोज ने आगे कहा कि हम वास्तव में उनकी ईमानदारी, निष्ठा, उनके काम और अपने कर्तव्य के प्रति प्यार के लिए कसम खा सकते हैं। मुझे इस बात की हैरानी नहीं है कि उसे संयुक्त सचिव पद पर नियुक्ति दी गई है। हम छह भाई हैं और हम सबको सुजीत की सफलता पर गर्व है।

उल्लेखनीय है कि यूपीएससी ने पहली बार निजी क्षेत्र से संयुक्त सचिव पद के लिए 9 लोगों का चयन किया है। इन 9 लोगों में से एक व्यक्ति सजीत बाजपेयी अभिनेता मनोज बाजपेयी का छोटा भाई है। सुजीत को सीधी भर्ती प्रक्रिया के तहत वन एवं पर्यावरण मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर नियुक्ति दी गई है। हालांकि, सुजीत की नियुक्ति को लेकर कुछ वरिष्ठ भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के अधिकारी खुश नहीं हैं। अधिकारियों का मानना है कि संयुक्त सचिव जैसे अहम पद पर वरिष्ठ अधिकारियों की नियुक्ति की जाती है।

अधिकारियों का कहना है कि सूजीत के बायो डाटा के अनुसार, वह ऊर्जा निर्माण के लिए जिम्मेदार NHPC कंपनी में वरिष्ठ पद पर कार्यरत थे। उन्होंने अपने बायोडाटा में लिखा था कि NHPC के साथ वह 2001 में जुड़े थे। अधिकारियों का कहना है कि यह देखना होगा कि उस साल सिविल सेवा परीक्षा पास कर चयनित उम्मीदवार संयुक्त सचिव पद पर पहुंच पाए हैं या नहीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2UZP2Py
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support