Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

युवाओं से मांगी जा रही हैं ऑनलाइन एप्लीकेशंस, होंगे ये बड़े फायदे

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज (ICSI) मेंबर्स की क्वालिटी को एन्हेंस करने और अपॉच्यूनिटी देने के लिए मई में मेगा प्लेसमेंट को लेकर खास बदलाव किया गया है। इस्टीट्यूट ने इस साल मेंबर्स को प्लेसमेंट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने की बात कही है। इंस्टीट्यूट की ओर से बनाई गई वेबसाइट पर स्टूडेंट्स को रजिस्ट्रेशन के साथ प्रोफाइन डेटा के अलावा अन्य जानकारी देनी होगी।

इंस्टीट्यूट से मिली जानकारी के अनुसार, मेंबर को सही वर्किंग स्किल्स को समझकर उसकी प्रोफाइल कॉर्पोरेट्स को दी जाएगी। इसके लिए इंस्टीट्यूट ने अलग से नया पोर्टल बनवाया है। उल्लेखनीय है कि मई के फर्स्ट वीक से शुरू होने वाले इस प्लेसमेंट में एक जनवरी 2018 से लेकर 30 अप्रेल 2019 तक मेंबरशिप हासिल करने वाले मेंबर्स हिस्सा ले सकते हैं।

चार जोन में होंगे प्लेसमेंट
प्लेसमेंट कमेटी के चेयरमैन प्रवीण सोनी ने बताया कि प्लेसमेंट ड्राइव में देशभर से मेंबर्स हिस्सा लेंगे। प्लेसमेंट के लिए सेंट्रल कमेटी ने चार जोन तय किए हैं, जिमें वेस्टर्न इंडिया रीजनल जोन, दिल्ली में 17 मई, ईस्टर्न इंडिया रीजनल जोन, कोलकाता में 18 मई तथा साउदर्न इंडिया रीजनल जोन, चेन्नई में 18 मई को प्लेसमेंट होगा। जयपुर चैप्टर चेयरमैन राहुल शर्मा ने बताया कि सभी सेंटर्स पर इंटरव्यू स्किल सेशल आयोजित किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2UxtyKF
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support