Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

डाक विभाग में निकली छंटनी सहायक के पदों पर भर्ती, 4 सितंबर तक करें आवेदन

इंडिया पोस्ट ऑफिस ने 'छंटनी सहायक' के पदों के लिए आवेदन मांगे है। आपको बता दें यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटा के तहत निकाली गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते है। आवेदन की लास्ट डेंट 04 सितंबर 2018 है। India Post Recruitemnt 2018 के तहत Sorting Assistant के 31 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। अभ्यर्थी आवेदन करने से पूर्व नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें। इंडिया पोस्ट द्वारा यह भर्ती वेस्ट बंगाल पोस्टल सर्किल के लिए की जा रही है।


भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी

इंडिया पोस्ट वेस्ट बंगाल पोस्टल में छंटनी सहायक के पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता: 'छंटनी सहायक' के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ने किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 12वीं कक्षा पास होना चाहिए।


इंडिया पोस्ट वेस्ट बंगाल पोस्टल में छंटनी सहायक के पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा: छंटनी सहायक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 27 वर्ष होनी चाहिए।

इंडिया पोस्ट वेस्ट बंगाल पोस्टल में छंटनी सहायक के पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की सैलरी: इन पदों पर चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 7वें सीपीसी सैलरी के अनुसार लेवल- 4 की सैलरी, 5,200 से 20,200 रुपये, 2,400 रुपये भत्ता दिया जाएगा।

प्रॉस्पेक्टस: इस भर्ती के लिए अप्लाई करने के लिए अभ्यर्थी को एक प्रॉस्पेक्टस खरीदना होगा। इसे आप चयनित डाकघर से 100 रुपए की राशि देकर खरीद सकेंगे। इसमें आपको आवेदन फॉर्म, योग्यता, भर्ती प्रक्रिया से संबंधित पूरी जानकारी मिलेगी।

कैसे करें अप्लाई: आवेदन पत्र को ध्यान से पढ़कर, उसे निर्धारित प्रारूप में भरकर नीचे दिए गए पते पर भेज दें।

पता- मुख्य पोस्टमास्टर जनरल, पश्चिम बंगाल सर्कल, योगयोग भवन, कोलकाता -700012

नोट- अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि वे अपने आवेदन पत्र केवल स्पीड पोस्ट के माध्यम से ही भेजें। कूरियर से या व्यक्तिगत रूप से भेजे गए आवेदन पत्र को स्वीकार नहीं किएं जाएंगे।

आॅफिशियल नोटिफिकेशन: भर्ती से संबंधित आॅफिशियल नोटिफिकेशन को देखने के लिए यहां क्लिक करें।

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2PtATnx
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support