Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर यहां होगी 20 पदों पर सीधी भर्ती, 12वीं पास नहीं कर सकते है आवेदन

कवर्धा. अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे है तो आपके लिए अच्छी खबर है। दरअसल, रायपुर में जिला रोजगार कार्यालय एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र की ओर से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह प्लेसमेंट कैंप पर 20 पदों पर भर्ती की जायगी।

रायपुर में होगा आयोजित
यह प्लेसमेंट कैंप 23 अगस्त 2018 को शिव शक्ति बायो प्लांटेक लिमिटेड तेलीबांधा चौक रायपुर में सुबह 11 बजे से आयोजित होगा। अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो इन पदों के लिए आवेदन की पूरी प्रक्रिया के लिए नीचे दी गई जानकारी अवश्य पढ़ें।

READ MORE: इस कोर्स को करने के बाद नौकरियों की रहेगी भरमार, बेहतर कॅरियर की करें शुरुआत

सेल्स एक्सक्यूटिव के लिए 20 पदों होगी भर्ती
जिला रोजगार अधिकारी ने जानकारी दी है कि 23 अगस्त 2018 को जिला रोजगार कार्यालय परिसर में निजी क्षेत्र में नियोजन के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। जिसमे सेल्स एक्सक्यूटिव के लिए 20 पदों की भर्ती की जाएगी। आयु सीमा 20 से 35 वर्ष व कार्यक्षेत्र कवर्धा, धमतरी, सहित अन्य क्षेत्र पर भर्ती किया जाना है।

READ MORE: IIT भिलाई में नॉन टीचिंग के कई पदों पर भर्ती, इस तारीख तक करें आवेदन

इन दस्तावेजों के साथ हो उपस्थित
प्लेसमेंट कैंम्प में सम्मिलित होने के लिए इच्छुक अभ्यार्थी को अपने समस्त शैक्षणिक प्रमाण पत्र, जाति व निवास प्रमाण पत्र, रोजगार पहचान पत्र, व अन्य जानकारी लाना होगा। पद, संस्था व अन्य इससे संबंधित विस्तृत जानकारी हेतु मनीष भट्ट एक्जीक्यूट एचआर के से संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है।

READ MORE: कलेक्ट्रेट ऑफिस में निकली 11 पदों पर भर्ती, पांचवीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

12वीं से उत्तीर्ण होना आवश्यक
जिला रोजगार अधिकारी के मुताबिक इन पदों पर अभ्यर्थियों की सीधी भर्ती के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप में इच्छुक आवेदक जिनकी योग्यता 12वीं से उत्तीर्ण होना आवश्यक तो ही शामिल हो सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2MLVJAV
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support