Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

NPCIL Recruitment 2018 दसवीं आईटीआई उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

NPCIL Recruitment 2018 न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (NPCIL) ने स्टाइपेन्ड्री ट्रेनी ऑपरेटर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। NPCIL ने stipendiary trainees के कुल 122 पदों जिसमें 80 नई रिक्तियां और 42 बैकलॉग रिक्तियां शामिल हैं।भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं। पात्रता और आवेदन की प्रक्रिया के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके या सीधे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।


NPCIL द्वारा जारी इस भर्ती में संबंधित पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आधिकारिक सूचना पढ़ने के बाद सभी शैक्षणिक और जरुरी दस्तावेजों के साथ ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन में शैक्षणिक योग्यता और आईटीआई ट्रेड में योग्यता की जानकारी मांगी जाने पर अभ्यर्थी को दस्तावेजों की आवश्यकता होगी इसलिए अभ्यर्थी अपने साथ रखें। आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 नवंबर है।

आयुसीमा
आवेदक की आयु 18 से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए, आयु की गणना 14 नवंबर को मानक मानकर की जाएगी। आरक्षित वर्ग को आयुसीमा में छूट दी जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता

Stipendiary Trainee Operator पद के लिए अभ्यर्थी को विज्ञान वर्ग से 50 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं उत्तीर्ण होना जरुरी है। दसवीं स्तर पर अंग्रेजी विषय के साथ उत्तीर्ण की हो।

Stipendiary Trainee Maintainer पद के लिए अभ्यर्थी को गणित, विज्ञान और अंग्रेजी विषय के साथ 50 प्रतिशत अंकों से दसवीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए। तकनिकी योग्यता के लिए अभ्यर्थी द्वारा 2 वर्ष का आईटीआई डिप्लोमा किया हुआ होना चाहिए। एक वर्षीय आईटीआई डिप्लोमा के साथ एक वर्ष का अनुभव प्रमाण पत्र होना जरुरी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2q0nCYW
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support