Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में जूनियर रेजिडेंट के 45 पदाें पर भर्ती, करें आवेदन

D.D.U. Recruitment 2018 , दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ने जूनियर रेजिडेंट के 45 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए अावेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार इन पदाें के लिए 07 अगस्त 2018 को आयोजित होने वाले इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। आवेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें।

विज्ञप्ति के अनुसार जूनियर रेजिडेंट के पदाें पर उम्मीदवाराें का चयन 6 माह के लिए किया जाएगा। कार्य संताेषजनक पाए जाने पर कार्यकाल अधिकतम एक साल के लिए बढाया जा सकता है।

दीन दयाल उपाध्याय हाॅस्पिटल ( DDU ) में रिक्त पदाें का विवरणः
जूनियर रेजीडेंट, Junior Residents - 45 पद

वेतनमानः 56100 - 177500 रूपए।

दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में Junior Residents के पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताः
Qualification: MCI से मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से MBBS। विदेश से स्नातक उम्मीदवार को FMG एग्जाम उत्तीर्ण होना चाहिए।
उम्मीदवार का DMC Registration होना चाहिए।

आयु सीमा: 30 साल ( आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें को आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी )

इंटरव्यू का स्थानः
Seminar Room 1st Floor Administrative Block, D.D.U.H ।
इंटरव्यू तिथिः
07 अगस्त 2018
रिपोर्टिंग टाइमः सुबह 11.30 से पहले।

नाेटः आवेदक साक्षात्कार के समय अपने मूल दस्तावेज आैर उनकी स्वयं सत्यापित फाेटाेकाॅपी व पासपाेर्ट साइज नवीनतम फाेटा लेकर उपस्थित हाें।

 

D.D.U. Recruitment 2018 :

दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में जूनियर रेजिडेंट के 45 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल का परिचयः

दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल 1970 में 50 बिस्तर वाले अस्पताल के रूप में शुरू किया गया था, जिसे 1987 में 500 बिस्तर तक बढ़ा दिया गया था। 1987 में दुर्घटना इकार्इ शुरू कि गर्इ। अप्रैल 1998 से यहां 24 घटें आपातकालीन सेवाएं शुरू की गर्इ। 2008 में, आघात ब्लॉक को चालू किया गया था जिसने बिस्तर की ताकत 640 तक बढ़ा दी। आपातकालीन सेवाओं को विस्तारित आपातकालीन कमरे और वार्डों के साथ इस नए ब्लॉक में स्थानांतरित कर दिया गया। यह अस्पताल पश्चिम दिल्ली के लोगों को विशेष सेवाएं प्रदान कर रहा है और स्नातकोत्तर और स्नातक चिकित्सा छात्रों और पैरा-मेडिकल के लिए प्रशिक्षण प्रदान कर रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2v7r8nj
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support