Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Govt Jobs 2019 : 12वीं पास के लिए 10 हजार से अधिक पदों पर NHM में निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Govt Jobs 2019 : राष्ट्रिय स्वास्थ्य मिशन उत्तर प्रदेश ने 10 हजार से अधिक पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित्त किए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन करने के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/2CjrVFJ or http://bit.ly/2SUgtWw. के जरिए आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन करने की प्रारंभिक तिथि 18 दिसंबर और अंतिम तिथि 7 जनवरी 2019 हैं।

NHM Recruitment 2019 Notification के लिए यहां क्लिक करें
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

एएनएम, स्टाफ नर्स,ऑपरेशन थिएटर तकनीशियन सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए योग्यता और शर्तें अलग - अलग रखी गई है। अतः अभ्यर्थी अपनी योग्यतानुसार नोटिफिकेशन में उल्लेखित पद के लिए ही आवेदन करें। कुल पदों की संख्या 10160 हैं।

चयन प्रक्रिया
सभी पदों पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

How to apply for NHM UP Recruitment 2019
ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/2CjrVWf पर जाना होगा। इसके बाद न्यू रजिस्ट्रेशन पर क्लिक करके अपना आईडी, पासवर्ड जनरेट करें। पंजीकरण पश्चात आवेदन के लिए लॉगिन करना होगा। सालतापूर्वक लॉगिन करने के साथ ही आवेदन में मांगी गई जानकारी भर्ती होगी। आवेदन के पश्चात आवेदन शुल्क जमा करवाना होगा। आवेदन करने के बाद हार्ड कॉपी का प्रिंट आउट भी अभ्यर्थी लेवें। अभ्यर्थी को अपने सभी दस्तावेजों की प्रतियां पहले से स्कैन करके रखनी होगी। फोटो और हस्ताक्षर दिए गए फॉर्मेट ही होने चाहिए। दस्तावेजों में 10वीं, 12वीं की अंकतालिका के साथ सभी उच्च शिक्षा के सटिफिकेट, पद से संबंधित योग्यता प्रमाण पत्र, फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करने होंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2SUgx8I
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support