Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

Govt Jobs 2019 : जल्द शुरू होगी असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया

Assistant Professor Recruitment : उच्च शिक्षा राजयमंत्री भंवरसिंह भाटी ने कहा कि सरकार जल्द ही कॉलेजों 830 शिक्षकों की भर्ती करेगी। इसके लिए सरकार ने राजस्थान लोक सेवा आयोग को अभ्यर्थना भेज दी है और वेकेंसी शीघ्र ही निकाली जाएगी। इसके आलावा कॉलेज में पीटीआई और लाइब्रेरियन जैसे पदों पर भी भर्ती की जाएगी। इसमें पदों के वर्गीकरण कोलेकर बात चल रही है। राजकीय महाविद्यालय जोधपुर के छात्रसंघ अध्यक्ष कार्यालय के उद्घाटन समारोह में भाग लेने जोधपुर आये भाटी ने शुक्रवार को संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि प्रदेश के विश्वविद्यालयों और कॉलेजों रिक्त पदों को प्रभावी तरीके से भरा जाएगा।

इस साल से कॉलेजों में मुफ्त होगी छात्रों की शिक्षा
भाटी ने कहा राज्य सरकार इसी स्तर से प्रदेश के महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में छात्राओं की शिक्षा निःशुल्क काएगी। इसकी घोषणा संभवतः नए बजट सत्र में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे। भाटी ने जोधपुर के एकमात्र राजकीय महाविद्यालय को स्नातकोत्तर में क्रमोन्नत करने का भी आश्वासन दिया।


इन विभागों में भी निकलेगी Govt Jobs
राजस्थान में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने घोषणा पत्र में सरकारी नौकरी के वाडे किये थे। लोकसभा चुनाव के बाद नई भर्तियां जारी की जाएगी। राजस्थान पटवारी, ग्रामसेवक, अध्यापक, पुलिस कांस्टेबल और लिपिक सहित सभी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचनाएं जारी की जाएंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2DOdVEC
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support