Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

TPSC ने 12वीं पास के लिए निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Govt Jobs 2019 : त्रिपुरा लोक सेवा आयोग (TPSC) ने लोअर डिवीजन असिस्टेंट कम टाइपिस्ट के पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। त्रिपुरा सचिवालय सेवा के ग्रेड IV पद के लिए आयोग द्वारा कुल 100 रिक्तियां अधिसूचित की गई हैं। कंप्यूटर टाइपिंग के ज्ञान और मूल कंप्यूटर ज्ञान के साथ 40 शब्द प्रति मिनट की गति के साथ 10 + 2 पास अभ्यर्थी। आवेदकों की आयु सीमा 18-40 वर्ष होनी चाहिए। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और टाइप टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

नौकरी की अधिसूचना के लिए यहां क्लिक करें

"आयोग टाइप परीक्षा के लिए उम्मीदवारों की संख्या को सीमित करने के लिए लिखित परीक्षा के दो पत्रों में प्राप्त अंकों को जोड़कर मेरिट सूची तैयार करेगा। टाइप टेस्ट के लिए बुलाए जाने वाले उम्मीदवारों की संख्या (श्रेणी वार): लिखित में योग्य उम्मीदवार। परीक्षा को 1: 5 के अनुपात में कहा जाएगा, अर्थात 5 (पांच) रिक्तियों की संख्या, (Per Post Five Candidate Selected) लिखित परीक्षा में सामान्य ज्ञान और करंट अफेयर्स और अंग्रेजी भाषा से संबंधित प्रश्न होंगे।

उम्मीदवार 2 मार्च को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र निर्धारित प्रारूप में भेजे जाने चाहिए जो आधिकारिक वेबसाइट tpsc.gov.in पर उपलब्ध है। आवेदन पत्र त्रिपुरा ग्रामीण बैंक की शाखाओं / एक्सटेंशन काउंटरों पर भी उपलब्ध हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2GbDlOQ
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support