Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

सीधे इंटरव्यू से मिलेगी यहां सरकारी नौकरियां, 31 मार्च है अप्लाई की लास्ट डेट

सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार (Central University of South Bihar) ने नॉन टीचिंग के 38 विभिन्न पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं। इनमें इंटरनल ऑडिट ऑफिसर, चीफ सिक्योरिटी ऑफिसर, असिस्टेंट रजिस्ट्रार, प्राइवेट सेक्रेटरी समेत अन्य पद शामिल हैं। इन पदों पर डेपुटेशन या सीधी भर्तियां की जाएंगी। सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं निर्धारित की गई हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2019 है।

आवश्यक जरूरी योग्यता
सभी पदों के लिए अलग-अलग योग्यताएं और उम्र सीमा निर्धारित की गई है। न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम 40 वर्ष है। परीक्षार्थी को आवेदन की हार्ड कॉपी डाक के माध्यम से भेजना होगा। आवेदन स्वीकार होने की अंतिम तिथि 06 अप्रैल है। आवेदन में देरी के लिए प्रार्थी जिम्मेदार होगा।

परीक्षा पैटर्न व अन्य जानकारी
परीक्षार्थी का चयन लिखित परीक्षा या साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। आवेदक अपने आवेदन पत्र को ध्यान से भरें जैसे कि नाम, पिता-माता का नाम, जन्म तिथि और श्रेणी, योग्यता, प्राप्त अंक, उत्तीर्ण वर्ष, फोटो और हस्ताक्षर, शुल्क आदि। उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन पत्र के एक बार जमा होने के बाद उसमें किसी भी तरह का बदलाव या संशोधन संभव नहीं होगा।

परीक्षा शुल्क : सामान्य वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपए निर्धारित किया गया है, एससी/ एसटी/ महिलाओं और दिव्यांगों को किसी भी तरह का परीक्षा शुल्क जमा नहीं कराना होगा।

कैसे करें आवेदन
आवेदक के इच्छुक अभ्यर्थी विभाग की वेबसाइट http://bit.ly/2uxfod1 पर जाकर आवेदन डाउनलोड करें और उसे पूर्ण रूप से भरकर इस पते पर भेज सकते हैं।
- इनचार्ज, रिकू्रटमेंट सेल,
सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ साउथ बिहार,
एसएच-7, गया पंचनपुर रोड,
करहरा गांव, पोस्ट-फतेहपुर (नेपा),
पीएस-टेकरी, गया - 824236 (बिहार)



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2I1npyE
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support