Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

RPF Constable Group A, B, E And F Result जारी, एक ही क्लिक में यहां से करें डाउनलोड

RPF/RPSF Constable Result 2019 : रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने ग्रुप A, B, E & F के लिए RPF Constable Result जारी कर दिया गया है और उम्मीदवारों को ग्रुप ई के लिए PMT, PET और DV के दूसरे राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे अपना नाम भी सर्च कर सकते हैं। परिणाम ग्रुप वाइज दिए हुए हैं। अभ्यर्थी परिणाम को पीडीऍफ़ फॉर्मेट में डाउनलोड कर सकते हैं।

RPF Constable Result आज यानी 13 मार्च से रेलवे सुरक्षा बल और रेलवे सुरक्षा विशेष बल की वेबसाइट http://bit.ly/2u79T4m पर जारी किया गया है। अभ्यर्थी अपने रोल नंबर और नाम से भी परिणाम देख सकते हैं।

RPF/RPSF Constable Result 2019
शारीरिक रूप से दक्षता परीक्षण (PET) अप्रैल 2019 के पहले सप्ताह में आयोजित किए जाने की संभावना है। उम्मीदवार, जो 20 दिसंबर, 2018 से 25 जनवरी, 2019 तक आयोजित कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) के लिए उपस्थित हुए थे, वे आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए परिणाम की पीडीएफ लिंक से मेरिट सूची डाउनलोड कर सकते हैं।


आरपीएफ कांस्टेबल ग्रुप-A के अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आरपीएफ कांस्टेबल ग्रुप-B के अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आरपीएफ कांस्टेबल ग्रुप -E के अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आरपीएफ कांस्टेबल ग्रुप -F के अभ्यर्थी परिणाम डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आरपीएफ लगभग 8619 कांस्टेबल के पदों पर भर्ती प्रक्रिया आयोजित कर रहा है। 8619 में से 4402 पद पुरुष के लिए हैं जबकि 4216 महिला उम्मीदवारों के लिए हैं। शारीरिक दक्षता परीक्षा के बाद चिकित्सा परीक्षण से गुजरते हुए अभ्यर्थी प्राप्तांकों के आधार पर वरीयता सूची के जरिये नौकरी के पात्र माने जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2VTCE0k
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support