Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

गुजरात हाईकोर्ट ने चपरासी के पदों पर आयोजित हुई परीक्षा के परिणाम किए जारी, यहां देखें

Gujrat High Court Recruitment Result 2018 : गुजरात उच्च न्यायालय ने हमाल, चौकीदार, लिफ्टमैन और चपरासी के पद के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। उम्मीदवार अपना नाम न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/2THVURJ पर देख सकते हैं। गुजरात उच्च न्यायालय ने हाल ही में चौकीदार, लिफ्टमैन, और हमाल सहित चपरासी (चतुर्थ श्रेणी) की भर्ती की घोषणा की थी। गुजरात उच्च न्यायालय कार्यालय चपरासी चतुर्थ श्रेणी के पदों के लिए चयन लिखित परीक्षा की योग्यता के आधार पर होता है। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन, चिकित्सा परीक्षा आदि के लिए बुलाया जाएगा।

Gujarat High Court Peon Exam Result 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

परिणाम ऐसे करें चेक
जिन अभ्यर्थियों ने प्रथम चरण की परीक्षा में उपस्थिति दर्ज करवाई थी, वे द्वितीय चरण (दस्तावेज सत्यापन और चिकित्सा परीक्षण) के लिए पात्र माने गए हैं। परिणाम पीडीऍफ़ सूची में दर्शाया गया है। परिणाम देखने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट http://bit.ly/2THVURJ पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर नई अपडेट में दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही एक पीडीऍफ़ दिखाई देगी, जिसमें शॉर्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थी के नाम दिखाए गए हैं। अभ्यर्थी इस पीडीऍफ़ को डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2F6oemJ
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support