Get Latest Job and Career Alerts- latest job - government job - new vacancy - police job - bank job - ssc - upsc - rpsc - rrb

line attendant के पद पर भू-विस्थापितों के लिए निकली भर्ती, करें आवेदन

Cspdcl Line Attendant recruitment 2018, छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ( Cspdcl ) ने लाइन अटेंडेंट के 77 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर जनरेशन कंपनी लिमिटेड ( cspgcl ) की परियोजनाअाें के लिए अधिग्रहित भूमि के भू-स्वामी के विस्थापित परिवार के नामांकित उम्मीदवाराें से संविदा के आधार पर, कार्य करने के इच्छुक उम्मीदवाराें से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन भर कर छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर जनरेशन कंपनी लिमिटेड के कार्यालयों में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर जमा कराएं। आवेदन तथा अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

cspdcl line attendant recruitment 2018 की विज्ञप्ति के अनुसार परिचारक लार्इन ( line attendant ) के रिक्त पदाें पर उम्मीदवाराें की भर्ती संविदा के आधार की जाएगी। पहली बार में नियुक्ति तीन साल के लिए की जाएगी। जिसे उम्मीदवार की कार्य कुशलता, दक्षता एवं उपयुक्तता के आधार पर एक बार में एक साल के लिए बढ़ाते हुए नवीनीकरण किया जा सकेगा। नियुक्ति अधिकतम 10 साल के लिए होगी। अावेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (cspdcl) में रिक्त पदाें का विवरणः

लाइन अटेंडेंट ( line attendant ) - 77 पद

 

वेतनमान:

line attendant के पद पर चयनित उम्मीदवार को 8,505 — 9,051 रूपए प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा।

 

cspdcl line attendant के पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताः
छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल/ छत्तीसगढ़ राज्य अाेपन स्कूल / केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) / माध्यमिक शिक्षा परिषद ( ICSE ) अथवा अन्य समकक्ष मंडल/ बोर्ड से कक्षा दसवीं ( 10वीं ) उत्तीर्ण।

 

आयु सीमाः
18 से 35 साल आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें का नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्कः निशुल्क


Cspdcl recruitment 2018, महत्वपूर्ण तिथिः
आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथिः 07 जुलाई 2018, शाम 5.00 बजे तक।

 

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी ( CSPC ) में लाइन अटेंडेंट के पदाें पर चयन प्रक्रियाः
- दस्तावेत परीक्षण में सफल उम्मीदवाराें का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा। स्वास्थ्य परीक्षण में सफल रहे उम्मीदवाराें की शारीरिक दक्षता परीक्षा ली जाएगी।


- शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफल रहे उम्मीदवाराें की कक्षा दसवीं में प्राप्त कुल अंकाें के प्रतिशत के आधार पर मेरिट सूची तैयार की जाएगी। मेरिट सूची में से छत्तीसगढ़ शासन के संभागिय आरक्षण रोस्टर के अनुसार विज्ञापित पदाें की पूर्ति की जाएगी।

- अंक प्रतिशत की गणन दशमलव के बाद दो अकाें तक की जाएगी। चयन प्रक्रिया संबंधी आैर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।


छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी ( CSPC ) में line attendant के पदाें पर कैसे करें आवेदनः

लार्इन परिचारक ( line attendant ) पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र का प्रारूप छत्तीसगढ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ( cspdcl ) की वेबसाइट http://bit.ly/2MXx4qd पर उपलब्ध है। अथवा आवेदन पत्र जनरेशन कंपनी के निम्नलिखित कार्यालय से बिना किसी शुल्क के प्राप्त किया जा सकता हैः-

- मुख्य अभियंता ( उत्पादन ) मडवा, तेंदूभाठा 2X500 मेगावाट, छत्तीसगढ स्टेट पाॅवर जनरेशन कंपनी लिमिटेड जांजगीर चांपा।

- कार्यपालक निदेशक ( उत्पादन ) डीएसपीएम,टीपीएस छत्तीसगढ स्टेट पाॅवर जनरेशन कंपनी लिमिटेड काेरबा पूर्व।

- मुख्य अभियंता ( उत्पादन ) मडवा, एचटीपीएस, छत्तीसगढ स्टेट पाॅवर जनरेशन कंपनी लिमिटेड कोरबा पश्चिम।

उम्मीदवार काे अपना भरा हुआ आवेदन उपरोक्त कार्यालयों पर व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर जमा करना होगा। आवेदन की अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

 

 

Cspdcl line attendant recruitment 2018ः

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड में लाइन अटेंडेंट के 77 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2KclVnC
Share:

0 comments:

Post a Comment

Labels

Support